Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा जंक्शन से यात्री सामानों की चोरी करने वाली शातिर महिला चोर गिरफ्तार

Chhapra: ऑपरेशन यात्री सुरक्षा के तहत छपरा जंक्शन पर निगरानी व चेकिंग के दौरान यात्री सामानों की चोरी करने वाली एक शातिर महिला चोर को रेसुब पोस्ट प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह और सीआईबी के उप निरीक्षक संजय कुमार राय के नेतृत्व में पकड़ा गया है.

गिरफ्तार महिला के पास से यात्रियों से चोरी किये गए एक अदद VIVO मल्टीमीडिया मोबाइल व दो अदद सोने के मंगलसूत्र बरामद किया गया है.

शातिर महिला ने मोबाइल को ट्रेन संख्या – 12565 बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के रेलयात्री व लेडीज पर्स सहित मंगलसूत्र को ट्रेन संख्या – 12553 वैशाली एक्सप्रेस के रेलयात्री से चोरी किया गया था.

शातिर महिला चोर रेलवे स्टेशन पर यात्री गाड़ियों में यात्रियों के चढ़ते व उतरते समय भीड़भाड़ का फायदा उठाकर महिला यात्रियों के बिल्कुल नजदीक सटकर उनके हैंड बैग (लेडीज पर्स) से कीमती सामानों, गहने, मोबाइल आदि को निकालकर चोरी कर लेती थी.

आरपीएफ निरीक्षक ने बताया कि प्रायः इसमें एक साथ 2 या 3 महिला अपराधियों का गैंग रहता है जिसमें से एक यात्री का सामान चुराता है और अन्य उसे छिपा लेती हैं ताकि पकड़ में न आ सके.

गिरफ्तार महिला अभियुक्त सुनीता देवी w/o सुनील राम, r/o भगतपुरा मैरवा, थाना- मैरवा, जिला- सिवान की निवासी है.

महिला चोर के खिलाफ रारेपु/छपरा अपराध संख्या- 96/22 u/s 379, 411, 414 IPC s/v सुनीता देवी दिनाँक – 30.05.22 दर्ज किया गया है.

Exit mobile version