Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सार्थक हत्याकांड: 28 को छपरा के सभी कोचिंग संस्थानों को बंद रखने का फैसला

छपरा: सार्थक हत्याकांड के विरोध में छ्परा के कोचिंग संचालकों ने भी 28 जनवरी को छपरा सभी कोचिंग संस्थानों का बंद करने का फैसला किया है. इसके बाद 28 जनवरी को छपरा शहर के सभी कोचिंग संस्थान बंद रहेंगे. रविवार की शाम दर्जनों की संख्या में कोचिंग संचालकों ने कैंडल मार्च निकालकर सार्थक को श्रद्धांजलि दी. साथ ही साथ पुलिस से हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

सरकारी, निजी क्लिनिक व निजी स्कूल भी बंद

इससे पहले प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने 28 जनवरी को ही जिले के सभी निजी स्कूलों को बंद करने का फैसला किया है.साथी ही आई एम ए ने छपरा के सभी सरकारी व निजी क्लीनिकों के साथ दवा दुकानों में हड़ताल करने का फैसला किया है. इसके अलावे स्वर्णकार संघ भी 28 को स्वर्ण दुकानों को बंद रखेगा.

सार्थक हत्याकांड: 28 जनवरी को ज़िले के सभी सरकारी, निजी अस्पताल के साथ दवा दुकानों में हड़ताल

बच्चों की सुरक्षा है सर्वोपरि

इस मौके पर ब्लिस एकेडमिया के निदेशक पंकज सिंह ने कहा कि सार्थक की हत्यारों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करें और उन्हें सख्त से सख्त सजा दे. कैंडल मार्च के दौरान शिक्षक मनंजय कुंवर ने कहा कि सार्थक के प्रति पूरे सारण वासियों के दिलों में संवेदनाएं हैं. उस छोटे से बच्चे की हत्या से सारे सारणवासियों को बहुत गहरी चोट पहुंची है. उन्होंने किसी भी गलत कार्य को रोकने के लिए सामूहिक प्रयास होना जरूरी है आज इसीलिए सारे कोचिंग संचालक एक हुए हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से इस छोटे से बच्चे की हत्या हुई है हमें भी अब डर लगता है, हमारे घर में भी छोटे बच्चे हैं.

सार्थक की हत्या के विरोध में जिले के सभी निजी स्कूल 28 जनवरी को रहेंगे बन्द

पिछले 30 35 सालों में अब तक की सबसे क्रूरता पूर्वक हत्या

इस कैंडल मार्च के दौरान नीरज कुमार ने कहा कि पिछले 30-35 सालों में यह अब तक की सबसे क्रूरता पूर्वक हत्या है. समाज के लोग इसी तरह बैठे नहीं रहेंगे. जब तक हत्यारे को पकड़ नहीं जाता तब तक लोग चैन से नहीं बैठेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे कोचिंग संस्थानों में भी बच्चे पढ़ने आते हैं. उनकी सुरक्षा बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि जब बच्चा ही मार दिया जाएगा तो स्कूल और कोचिंग में कौन पढ़ने आएगा.

कातिलों को जल्द पकड़ने की मांग

रविवार को यह मशाल जुलूस अलियर स्टैंड पोखरा से निकल कर नगरपालिका चौक होते हुए थाना चौक होकर वापस नगरपालिका चौक पर आकर खत्म हुआ. जहां शिक्षकों और कोचिंग संचालकों के साथ कई छात्र भी मौजूद थे. उन्होंने हत्या के प्रति रोष व्यक्त किया और जल्द से जल्द कातिलों को पकड़ने की मांग की.

इस कैंडल मार्च में ब्लिस एकडमिया के निदेशक पंकज सिंह इंस्पिरेशन से नीरज कुमार, अवंति क्लासेज से सौरभ, सक्सेस पॉइंट से मनंजय कुंवर के साथ बंटी सिंह, एके वर्मा, सुभाष गुप्ता, चन्दन कुमार, निगम कंसल व एफएफआई टीम के साथ दर्ज़नों कोचिंग संचालक व छात्र मौजूद थे.

 

Exit mobile version