Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: बाइक चोर गैंग के 8 सदस्य गिरफ्तार, चोरी की गई 13 बाइक बरामद

Chhapra: नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने बाइक चोर गैंग के 8 संदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सदस्यों के पास से 13 चोरी की गई बाइक बरामद की गई है. वहीं एक सदस्य के पास से लोडेड पिस्टल जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

पुलिस कप्तान हर किशोर राय ने बताया कि गिरफ्तार बाइक चोर विकी कुमार गुप्ता के बयान के आधार पर 13 बाइक बरामद किया गया है. वही बाइक चोर गैंग के 8 सदस्यों को गिरफ्तार भी किया गया है. बाइक चोर विकी कुमार गुप्ता के विरुद्ध नगर थाना, भगवान बाजार थाना और सिवान जिले में अपराधिक मामला दर्ज है. वही बाइक चोर राजू राय का कोपा थाना में अपराधिक मामला दर्ज है. नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक के समीप से संदेह के आधार पर पुलिस ने अहले सुबह 3 बजे एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार करने के बाद तलाशी के दौरान एक देसी कट्टा, लोडेड पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस के साथ एक चोरी की गई बाइक बरामद किया गया.

उन्होंने बताया कि विकी कुमार गुप्ता के पास से एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, चोरी हुई एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया. वहीं राजू राज के पास से चार मोटरसाइकिल, मदन राय के पास से दो मोटरसाइकिल, कालीचरण, पिंटू कुमार, सरोज कुमार, नंदजी महतो और रंजीत महतो के पास से एक-एक बाइक बरामद किया गया है. वही वीरू कुमार के पास से दो बाइक बरामद किया गया है.

बाइक चोर के इस गैंग को गिरफ्तार करने में नगर थाना अध्यक्ष विमल कुमार सिंह, विकास कुमार सिंह, रतन कुमार, अमरेंद्र कुमार, देव आनंद कुमार, राजीव कुमार रंजन, पैंथर मोबाइल के सिपाही प्रदीप कुमार एवं मनोज कुमार का अहम योगदान रहा.

Exit mobile version