Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

CAIT के टीकाकरण शिविर में दिखा उत्साह, 500 से अधिक लोगों ने लिया टीका

Chhapra: कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स सारण के द्वारा तीन दिवसीय टीकाकरण शिविर के दौरान 45 वर्ष से अधिक लोगों में टीकाकरण को लेकर उत्साह देखने को मिला.

कैट के सदस्यों के द्वारा लोगों को टीकाकरण को लेकर जागरूक किया गया. जिससे आसपास के अभिक लोग टीकाकरण शिविर में पहुंचे और अपना टिका लिया.

इसे भी पढ़े: CAIT ने लगाया तीन दिवसीय टीकाकरण शिविर, लोगों में दिखा उत्साह

प्रमंडलीय अध्यक्ष वरुण प्रकाश ने बताया कि 3 दिवसीय शिविर में 500 से अधिक लोगों ने टीका प्राप्त किया. कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जिला प्रशासन, बिहार राज्य स्वास्थ्य समिति एवं कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के सदस्यों के द्वारा तीन दिवसीय टीकाकरण शिविर सफलतापूर्वक संपन्न हुआ है.

सारण के जिलाधिकारी, कैट के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा और स्वास्थ विभाग की टीम द्वारा सफलतापूर्वक टीकाकरण संपन्न हुआ. उन्होंने बताया कि आने वाले दिन में फिर से कैट के द्वारा टीकाकरण अभियान की शुरुआत की जाएगी. उन्होंने कहा कि कैट के सदस्य 10 मई से 15 मई के बीच फिर से टीकाकरण के लिए जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के संपर्क में हैं. अनुमति मिलते ही फिर से टीकाकरण का लाभ लोगों को मिलेगा.

उन्होंने बताया कि इस टीकाकरण शिविर को सफल बनाने में मनीष कुमार मनीष, विकास बाबा, नवीन कुमार मुन्नू, कुंवर जायसवाल, ऋषभ सिंह, राजन कुमार, नन्हे कुमार, राजीव कुमार, पिंटू कुमार, रमेंद्र कुमार, जय राम, ध्रुव दास आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

Exit mobile version