CAIT ने लगाया तीन दिवसीय टीकाकरण शिविर, लोगों में दिखा उत्साह

CAIT ने लगाया तीन दिवसीय टीकाकरण शिविर, लोगों में दिखा उत्साह

Chhapra: कन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT) के द्वारा शहर के आजाद रोड स्थित श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स के प्रांगण में तीन दिवसीय कोरोना वैक्सीन शिविर की शुरुआत गुरुवार को हुई.

CAIT के प्रमंडलीय अध्यक्ष व श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स के मालिक वरुण प्रकाश ने कहा कि कोरोना से लड़ने का एक मात्र उपाय वैक्सीन है. केंद्र और बिहार सरकार दोनों ने वैक्सीन को लेकर बड़ा अभियान चलाकर लोगों को वैक्सीन दिया जा रहा है. आज मैंने भी वैक्सीन का पहला डोज लिया है. आप सब भी जरूर लें.

इसे भी पढ़ें: Covid-19: सारण में इन टीकाकरण केन्द्रों पर ले सकते है टिका

उन्होंने बताया कि इस शिविर के माध्यम से उम्र 45 से ऊपर वाले व्यक्ति को वैक्सीन दिया जा रहा है. कोई भी व्यक्ति जिसकी उम्र 45 से ऊपर हो वो यहां आकर वैक्सीन ले सकता है. वैक्सीन के लिए किसी प्रकार का शुल्क नही देना होगा. अब तक शिविर के माध्यम से सैकड़ों लोग टीका ले चुके है. अगले दो दिन तक आम जनता के लिए टीकाकरण चलता रहेगा.

उन्होंने कहा कि वैक्सीन लग जाने के बाद भी हमे मास्क अवश्य पहनना है. वो भी सही तरीके से. सामाजिक दूरी का भी पालन करना है. भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचना है. जब तक हम सभी वैक्सीन लेकर कोरोना को हरा देते है, तब तक सावधानी बरतनी है.

उन्होंने जिला प्रशासन और कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया. इसे भी पढ़ें: सारण CAIT के सदस्यों ने वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से उपमुख्यमंत्री के समक्ष रखी अपनी मांग

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें