Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नागरिकता कानून के समर्थन में BJP ने जिले में शुरू किया हस्ताक्षर अभियान

Chhapra: नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी द्वारा नगरपालिका चौक पर हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ किया गया. जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा की अध्यक्षता में प्रदेश महामंत्री प्रमोद चंद्रवंशी के हाथो शुभारम्भ किया गया.

इसे भी पढ़ें: रिविलगंज थानाध्यक्ष को एसपी ने किया निलंबित
इसे भी पढ़ें: मंडल कारा में हुई छापेमारी, 250 ग्राम तंबाकू के साथ मोबाइल चार्जर बरामद
इसे भी पढ़ें: Rotary Saran ने मनाया अपना 16वां स्थापना दिवस

नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में चलाए गए हस्ताक्षर अभियान में हजारों आमजन ने इस कानून के पक्ष में हस्ताक्षर किए. इसके बाद प्रभुनाथ नगर दलित बस्ती में जाकर इस कानून के बारे में बताया गया एवं हस्ताक्षर अभियान चलाया गया.

जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि जिला में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ हुआ है. जिले के सभी गांव में जाकर सभी वर्गो के परिवार में जाकर इस कानून के पक्ष में हस्ताक्षर कराया जाएगा.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री प्रमोद चंद्रवंशी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं देश के गृह मंत्री अमित शाह देश हित में जो निर्णय ले रहे है हम सभी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर बताना है. नागरिकता संशोधन कानून से किसी भी समुदाय को कोई नुकसान नहीं होगा. विपक्ष द्वारा जनता के बीच नागरिकता संशोधन कानून के बारे में गलत प्रचार किया जा रहा है. क्योंकि विपक्ष के पास कोई अब मुद्दा नहीं है. जिला प्रभारी अनूप श्रीवास्तव ने कहा कि आज देश की सुरक्षा मजबूत हुआ है. विश्व में भारत का मान बढ़ा है.

हस्ताक्षर अभियान में मुख्य रूप से पूर्व विधायक जनक सिंह, प्रमुख राहुल राज, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक कु सिंह, कामेश्वर सिंह मुन्ना, प्राचार्य अरुण सिंह, राजेश नाथ प्रसाद, जिला प्रवक्ता धर्मेन्द्र सिंह चौहान, महिला मोर्चा अध्यक्ष अनु सिंह, शांतनु सिंह, कुमार भार्गव, सुशिल कुमार सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. सभा का संचालक वाणिज्य मंच के जिला संयोजक विवेक सिंह ने किया.

Exit mobile version