Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

#RepublicDay: धूमधाम से मना 70वां गणतंत्र दिवस, आयुक्त ने फहराया राष्ट्र ध्वज

Chhapra: देश आज 70वां गणतंत्र मना रहा है. गणतंत्र दिवस को लेकर शहर में तैयारियां की गयी है. मुख्य कार्यक्रम शहर के राजेंद्र स्टेडियम में हुआ जहाँ सारण प्रमंडल के आयुक्त नर्मदेश्वर लाल ने ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली. इस के बाद आयुक्त कार्यालय, समाहरणालय और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर राष्ट्र ध्वज फहराया गया.

आकर्षक झांकियों का हुआ प्रदर्शन
परेड में विभिन्न विभागों की आकर्षक झांकियों का प्रदर्शन हुए. झांकियों के माध्यम से सरकार की योजनाओं को लेकर जानकारी दी गयी.

सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त
गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किये गए थे. राजेंद्र स्टेडियम में बेरिकेटिंग करायी गयी थी. सभी प्रमुख स्थानों पर विशेष चौकसी बरती जा रही है. छपरा जंक्शन पर सुरक्षा कड़ी कर दी गए है.

परेड में शामिल हुई टुकड़ियां

गणतंत्र दिवस परेड में डिस्ट्रिक्ट आर्म्स पुलिस की दो टुकड़ियां, बीएमपी महिला बटालियन, SAF, सारण पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पुरुष, सारण पुलिस ट्रेनिंग सेंटर महिला बटालियन, होम गार्ड, NCC, स्काउट, गाइड, सीपीएस का बैंड दल, सरस्वती शिशु मंदिर का बैंड दल शामिल रहें.

छपरा जंक्शन पर लहराया 100 फिट उंचा तिरंगा

छपरा जंक्शन पर आज 100 फिट उंचा तिरंगा फहराया गया. छपरावासियों  के लिए यह गौरव का क्षण था. लोग झंडे को देखने के लिए पहुंच रहे है.

<

Exit mobile version