Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जिला परिषद परिसर में मिले 7 देसी बम, जांच में जुटी पुलिस

Chhapra: जिला परिषद परिसर से भारी मात्रा में देसी बम बरामद किया गया है. परिसर में खेल रहे बच्चों के द्वारा बमों के होने की सूचना दी गई. सूचना मिलते हैं पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच बमों को तत्काल प्रभाव से डिफ्यूज कर दिया.

इसे भी पढे: जिप अध्यक्ष मीना अरुण की कुर्सी बरकरार, अविश्वास प्रस्ताव ख़ारिज

हालांकि पुलिस बमों की बरामदगी के मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. उनका कहना है कि जांच के बाद ही बमों के यहां होने की जानकारी मिल पाएगी. घटना को लेकर बताया जाता है रविवार की संध्या जिला परिषद परिसर में बगीचे में नल के पास सुतली से बंधा हुआ एक देसी बम बच्चों द्वारा देखा गया. कुछ समय बाद पास में रखे झोले पर बच्चों की नजर पड़ी. जिसमें बहुत सारे बम को देखा गया.

वही इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई. सूचना मिलते हैं नगर थाना अध्यक्ष जय प्रकाश पंडित अपने दल बल के साथ पहुंचे. जहां उन्होंने सबसे पहले बमों की जांच पड़ताल की और उसे तुरंत डिफ्यूज करने का प्रयास किया. बगीचे में रखे झूले से एक-एक कर सात बम निकाले गए. जिसे तुरंत पुलिस के जवानों ने पानी के सहारे डिफ्यूज किया.

इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही बम यहां कैसे आया, किस लिए लाया गया था, इसके बारे में बताया जाएगा. उधर पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है.

Exit mobile version