Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

JDU में मचे घमासान पर पहली बार बोले RCP, नीतीश के साथ हो गया फ़ाइनल

PATNA: राज्यसभा मे भेजे जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है सभी अटकलों को विराम देते हुए साफ़ कर दिया है कि नीतीश कुमार ने मुझे मंत्री बनाया है और उनकी ही सहमति से मैं राज्यसभा जाऊंगा।

आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे मंत्री बनाया है किसी सांसद ने नहीं बनाया है। किसी के कहने से कुछ नहीं होगा। मैं फिर से राज्यसभा जा रहा हूँ। वहीं अपने ट्विटर हैंडल पर जेडीयू को हटाये जाने पर उन्होंने जवाब दिया कि मैंने पहले ही जेडीयू हटा लिया था। जो खबर चल रही है वो सब अफवाह है। मैं जेडीयू पार्टी का नेता हूँ।

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि 31 तक नॉमिनेशन का डेट है। आज मैं पटना जा रहा हूँ। मैं उससे पहले नॉमिनेशन कर लूंगा। उनके इस बयान के बाद से बिहार में सियासी सरगर्मी तेज़ हो गई है। आरसीपी सिंह ने साफ कर दिया कि जो खबरें चल रही है वह महज अफवाह है। नीतीश कुमार ने उन्हें मंत्री बनाया था और नीतीश कुमार के मर्जी से ही वह राजसभा एक बार फिर से जाएंगे। आरसीपी सिंह ने कहा कि वह नीतीश कुमार के मर्जी से ही राज्यसभा जाने के लिए पटना जा रहे और वही 31 तारीख के पहले अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे। जाहिर सी बात है कि बिहार में जेडीयू के अंदर मचे घमासान के बीच आरसीपी सिंह दिल्ली गए थे और एक दिल्ली में आरसीपी ने ऐसा कौन सा जुगाड़ किया है कि अब वह कह रहे हैं कि वह नीतीश कुमार के साथ मजबूती से खड़े हैं।

Exit mobile version