Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पीयूष हत्याकांड: शव यात्रा में भावुक हुए सांसद सिग्रीवाल, बताया व्यक्तिगत क्षति

Chhapra: भाजपा कार्यकर्त्ता व अस्पताल कर्मी पीयूष आनंद की हत्या को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिला. भाजपा के आह्वान पर दुकानों को बंद कराया गया. वही उनकी अंतिम यात्रा के दौरान उनके पार्थिव शरीर को अस्पताल परिसर लाया गया जहाँ चिकित्सकों और कर्मियों ने अपने साथी कर्मी के अंतिम दर्शन किये और पुष्पांजलि की. जबकि सारण जिला स्वास्थ्य संविदा कर्मी संघ के सदस्यों ने मुँह पर काली पट्टी बांध कर विरोध जताया. इस दौरान अस्पताल में ओपीडी सेवा बंद रही. साथी की हत्या से अस्पताल कर्मी मर्माहत दिखे.

सांसद सिग्रीवाल ने शव को दिया कंधा
महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल भी अस्पताल परिसर पहुंचे और अंतिम दर्शन किये. सांसद ने पार्थिव शरीर को कंधा दिया और भावुक हो गए.

इसे भी पढ़े: मिलनसार और सबके चहेते थे पीयूष आनंद

सांसद श्री सिग्रीवाल ने कहा कि पीयूष की हत्या मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है. वह मिलनसार और नेक दिल था. उन्होंने पुलिस प्रशासन को एक हफ्ते का अल्टीमेटम देते हुए कहा की यही अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वे आन्दोलन करेंगे. किसी भी कीमत पर अपराधी बख्से नहीं जायेंगे. उन्होंने जिले में लगातार हो रही भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि कई मामलों में अबतक अपराधियों की गिरफ़्तारी भी नहीं हुई है. जो पुलिस प्रशासन के रवैये पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है. सांसद ने कहा कि अपने साथी की शहादत को वे व्यर्थ नहीं जाने देंगे. किसी भी कीमत पर अपराधियों को पुलिस प्रशासन गिरफ्तार करे.

इसे भी पढ़े: भाजपा नेता सह अस्पताल कर्मी पीयूष आनंद की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

इस दौरान भाजपा नेता कन्हैया सिंह, श्रीनिवास सिंह, शांतनु सिंह, राहुल मेहता, धनञ्जय कुमार समेत बड़ी संख्या में भाजपा, बजरंग दल कार्यकर्त्ता और अस्पताल कर्मी उपस्थित थे.

Exit mobile version