Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मानव श्रृंखला बनाकर महागठबंधन के नेताओं ने किया कृषि कानून का विरोध

Chhapra: कृषि कानून के विरोध में महागठबंधन के नेताओं द्वारा मानव श्रृंखला बनाई गई. राजद नेता तेजस्वी यादव के आह्वान पर बनाई गई इस मानव श्रृंखला में राजद सहित महागठबंधन समर्थित सभी दलों के नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ भाग लिया. सारण में भी मानव श्रृंखला बनाई गई.

दोपहर के 12 बजे शहर के नगरपालिका चौक पर नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ किसानों ने इस कृषि कानून का विरोध करते हुए अपनी मांगों के लिए श्रृंखला बनाई. वही ग्रामीण क्षेत्रों में भी राजद नेता मानव श्रृंखला बनाते हुए खुद भी शामिल हुए.

मढौरा के राजद विधायक जितेंद्र राय ने कृषि बिल के विरोध में बनी मानव श्रृंखला का हिस्सा बनते हुए श्रृंखला में शामिल किसानों को धन्यवाद दिया गया. विधायक श्री राय ने कहा कि किसानों के लिए यह काला कानून है. किसान सड़कों पर विगत दो महीनों से संघर्ष कर रहे है. लेकिन सरकार सोई है. किसानों ने मानव श्रृंखला में अपनी उपस्थिति दर्ज कर यह बताया है कि बिहार के किसान भी उनके साथ है. जब तक काला कानून वापस नही होगा तब तक यह लड़ाई जारी रहेगी.

मानव श्रृंखला में राजद के वरिष्ठ नेता पूर्व उपसभापति सलीम परवेज, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ कामेश्वर सिंह विद्द्वान, सोनू यादव समेत कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Exit mobile version