Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

क्षत्रिय समाज अपने अधिकार और सम्मान की रक्षा के लिए रैली में शामिल हो: युवराज सुधीर सिंह

Chhapra: आगामी 8 अक्टूबर को होनी वाली क्षत्रिय सम्मान रैली की सफलता को लेकर युवराज सुधीर सिंह ने राज्य के क्षत्रिय समाज को अपने हक और अधिकार की रक्षा के लिए एक जुट होने का आह्वान किया.

सुधीर सिंह ने कहा कि पटना के ज्ञान भवन में आगमी 8 अक्टूबर को क्षत्रिय समाज का जुटान है. जहां देश के कोने कोने से एक छत के नीचे क्षत्रिय समाज एकत्रित हो रहा है. उन्होंने राज्य के सभी क्षत्रिय से यह आह्वान किया कि वह भी अपने सम्मान में रैली में शामिल हो.

श्री सिंह ने कहा कि राज्य और देश के विकास में क्षत्रिय समाज का महत्वपूर्ण योगदान है. लेकिन आज राजनीति के कारण इस समाज को हाशिए पर लाकर खड़ा कर दिया गया है.

उन्होंने कहा कि गरीबों के उत्थान को लेकर हमारे पूर्वजों ने कार्य किया उन्ही के पदचिन्हों पर आज हम भी कार्य कर रहे है. उन्होंने युवा पीढ़ी से आह्वान किया कि वह अपने पूर्वजों के बलिदान और लिए गए कार्यों को याद करें.

श्री सिंह ने बिहार की जाति आधारित गणना के आंकड़ों का खण्डन करते हुए कहा की वह इस आंकड़े को नही मानते है. सरकार निष्पक्ष रूप से किसी एजेंसी के द्वारा इस कार्य को करते जिससे जाति की गणना के वास्तविक स्थिति का पता चल सकें.

Exit mobile version