Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

फर्जी एडीएम के खिलाफ चार्जशीट किया दाखिल

फर्जी एडीएम के खिलाफ चार्जशीट किया दाखिल

मुजफ्फरपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के शांति विहार कॉलोनी से पकड़े गए फर्जी एडीएम आकाश कुमार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने फर्जी एडीएम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है. टाउन DSP रामनरेश पासवान के पर्यवेक्षण रिपोर्ट के आलोक में केस के आईओ विनोद कुमार आकाश के खिलाफ जांच कर रहे है. इसके आलावा जमीन संबंधित गड़बड़ी की जांच कई बिंदु पर करने को डीएसपी ने आईओ को निर्देशित किया है.

बताया जा रहा है कि सदर थाने के दारोगा मणिभूषण की शिकायत पर पटना के अनिशाबाद निवासी आकाश कुमार को शांति विहार कॉलोनी से पकड़ा था. वह शांति विहार कॉलोनी स्थित ससुराल में फर्जी एडीएम बनकर रह रहा था.पुलिस को उसके पास से कई दस्तावेज मिले थे. जो नकली थे. साथ ही एडीएम के नाम से बना नेमप्लेट भी पुलिस ने बरामद किया था. एक प्लास्टिक का पिस्टल भी मिला था. पकड़े जाने से पहले ससुराल पक्ष से 40 लाख की पटना स्थित जमीन भी बेचवा दिया था. साथ ही लाखों रुपये कैश उनलोगों से विभिन्न मद में ठगी कि घटना को अंजाम दिया था. पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है.

सदर थाने की छानबीन के दौरान जानकारी मिली थी कि आकाश के साथ उसके रैकेट मैं और भी कई लोग शामिल है. लेकिन, पूरी जांच आकाश के आसपास ही घूमती रही. पुलिस उसके अन्य साथियों की छानबीन कर रही है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी जांच जारी है.

 

Exit mobile version