Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तरैया पुलिस ने एक ट्रक से 150 गैलन में छह हजार लीटर देशी शराब किया बरामद

Taraiya: तरैया थाना क्षेत्र तरैया-मसरख एसएच-73 सड़क पर बुधवार को तरैया पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रक पर जैविक खाद के अंदर छिपाकर ले जा रहे 150 गैलन में छह हजार लीटर देशी शराब बरामद किया.

बताया जाता है कि ट्रक झारखंड से बिहार के रास्ते सिवान की तरफ जा रही थी. ट्रक पर जैविक खाद के नीचे 40-40 लीटर के 150 गैलन में छह हजार लीटर देशी शराब छुपा कर रखा हुआ था. तरैया पुलिस को गुप्त सूचना मिली और पुलिस ने तरैया-मसरख एसएस-73 सड़क पर सघन वाहन जांच अभियान लगा दिया. पुलिस द्वारा प्रत्येक वाहनों का जांच किया जा रहा था. इसी क्रम में पुलिस ने झारखंड नंबर एक ट्रक से जैविक खाद के नीचे छिपा कर रखे गये शराब बरामद किया. 

#VocalForLocal: रक्षाबंधन पर खरीदें छपरा की इस बेटी की हस्तनिर्मित राखियां और बढ़ाये हौसला

मौके से ही पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया. इस संबंध में तरैया थानाध्यक्ष राजीव रंजन कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तरैया-मसरख एसएस-73 सड़क पर वाहन चेकिंग के क्रम में झारखंड नंबर एक ट्रक से जैविक खाद के नीचे छिपाकर रखे गये 40-40 लीटर के 150 गैलन में छह हजार लीटर देशी शराब बरामद किया गया. मौके पर ही ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया. ट्रक चालक झारखंड के हजारीबाग जिले के बड़खटा थाना क्षेत्र के बनपुरवा गांव का रहने वाला है. शराब बरामद की सूचना पर पहुचे उत्पाद विभाग के डीएसपी व इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह गिरफ्तार चालक से पूछताछ कर रहे हैं.

Exit mobile version