Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

दूल्हे की गाड़ी से लगा धक्का मौके पर बच्ची की मौत कई बच्चे घायल

Taraiya: थाना क्षेत्र के फेनहरा गांव में शनिवार की दोपहर एक मांगलिक कार्यक्रम शादी का माहौल गम में बदल गया. गांव से बारात के साथ निकल रही दूल्हे की गाड़ी से कुचल कर एक सात वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. वहीं इस दौरान कई लगभग आधा दर्जन बच्चें भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृत बच्ची उक्त गांव निवासी संजय प्रसाद की सात वर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी बताई जाती है.

जानकारी के अनुसार फेनहारा गांव से दोपहर बाद एक बारात निकल रही थी. दूल्हे की गाड़ी को महिलाएं परिछावन कर रवाना कर रही थी कि दूल्हे की गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेल रहे बच्चों को ठोकर मार दी. इस दौरान एक बच्ची दूल्हे की गाड़ी के चक्का के नीचे आ गई और चक्का से दबकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि कार की ठोकर से लगभग आधा दर्जन बच्चें गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. जिसके बाद उक्त गांव में शादी के खुशी का माहौल में मातमी में बदल गई. जिसके बाद गांव में मातमी सन्नाटा छा गया, हर तरफ चीख़-चीत्कार और कोहराम मच गया.

स्थानीय ग्रामीणों द्वारा घायलों बच्चों आनन फानन में इलाज के लिए चिकित्सकों के पास भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा हैं.

वही घटना की जानकारी मिलते हैं तरैया थाने की पुलिस मौके पर पहुचकर बच्ची की शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. वही दूल्हे की गाड़ी को जप्त कर पुलिस थाने लाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इधर घटना के बाद किसी दूल्हे को दूसरी गाड़ी से शादी के लिए भेजा गया.

Exit mobile version