Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राज्य स्तरीय सीनियर वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

Chhapra: बिहार राज्य स्तरीय सीनियर पुरुष/महिला वॉलीबॉल प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन उमधा मध्य स्कूल के प्रांगण में कला एवं संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार ने मंगलवार को किया.

आयोजक मनोज कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कुल 38 जिलों के टीमें तथा सर्विसेस के पांच टीमें भाग ले रही हैं. पुरुष टीमों को कुल 8 पुल में तथा महिला टीम को 4 पुल में बांटा गया है.

उद्घाटन के बाद कला संस्कृति एवं युवा मंत्री प्रमोद कुमार ने बताया कि हर जिले में एक इंडोर स्टेडियम सह व्यामशाला की व्यवस्था सरकार कर रही है. इसके लिए हर जिले के जिलाधिकारी को स्थल चयन करने का आदेश दिया गया है. श्री सिंह ने बताया कि खेल के द्वारा हम अपनी संस्कृति, सभ्यता तथा सबसे बढ़कर एकता का पाठ पढ़ते हैं.



आज के प्रमुख मैच में भागलपुर ने भोजपुर को 25-15, 25-14 से हराया, नालंदा ने पश्चिम चंपारण को 25-14, 25- 16 से हराया. जबकि अररिया ने लखीसराय को 25-15, 25-15 से हराया. वही समस्तीपुर ने गया को 25-6, 25-4 से हराया तथा पटना ने नालंदा को 25-22, 25-19 से हराया. प्रतियोगिता तीन दिनों तक चलेगी.

इस अवसर पर मुख्य रूप से महासचिव जनता दल यूनाइटेड शैलेंद्र प्रताप, अध्यक्ष जनता दल यूनाइटेड सारण अल्ताफ राजू, अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी सारण राम दयाल शर्मा, रामाशीष प्रसाद, रमाकांत सोलंकी, श्रीनिवास सिंह, भानु प्रताप, गणेश दा, किशोर कुणाल, यशपाल सिंह, आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे.

Exit mobile version