Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण के दो वुशू खिलाड़ी हुए सम्मानित

Chhapra: सारण जिला वुशू (मार्शल आर्ट) संघ के दो बालिका खिलाड़ियों ने फिर सारण जिले का मान बढ़ाया है. प्रत्येक वर्ष 29 अगस्त को पटना में आयोजित होने वाले खेल सम्मान समारोह में सारण जिले की दो खिलाड़ी पल्लवी और सुप्रिया को मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया गया. 

इसे भी पढ़ें: नाबालिग के गाड़ी चलाने पर अभिभावकों को 3 साल की जेल, नए नियमों के तहत एक लाख तक का होगा जुर्माना

वुशू खेल में पिछले 4 वर्षों से खिलाडी राजकीय और राष्ट्रीय स्तर के खेलों में अपना लोहा मनवा चुकें हैं और बिहार राज्य (राष्ट्रीय स्तर) खेल सम्मान से सम्मानित होते आ रहे हैं.

सारण के दिघवारा निवासी रुद्र कुमार की बेटी पल्लवी ने 18वी सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में कांस्य पदक प्राप्त किया था. वहीं अमनौर निवासी बिजेस्वर सिंह की बेटी सुप्रिया ने भी 64वी राष्ट्रीय विद्यालय खेल कूद प्रतियोगिता में भी कांस्य पदक प्राप्त कर सारण जिले के साथ साथ बिहार का मान बढ़ाया था. उन्हें इसी उपलब्धि के कारण खेल सम्मान से सम्मानित किया गया है.

उनकी इस उपलब्धि पर उनके परिवार और प्रशिक्षको ने हर्ष जताया है. सारण जिला वुशू संघ के अध्यक्ष व पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने भी खुशी जाहिर की एवं बधाई दी है. वही संघ के राका सिंह, विनय पंडित, वरुण कुमार ने बधाई दी है.

Exit mobile version