Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण के लाल प्रमोद बने वॉलीबॉल विश्वकप में भाग लेने वाली इन्डिया टीम के प्रशिक्षक

सारण के लाल प्रमोद बने वॉलीबॉल विश्वकप में भाग लेने वाली इन्डिया टीम के प्रशिक्षक 

दो से 11 अगस्त तक अर्जेंटीना में होगा जूनियर वर्ल्ड कप 

गुजरात के भावनगर में चल रहा है ट्रेनिंग कैंप 

Chhapra: सारण के लाल और बिहार पुलिस के प्रशिक्षक प्रमोद कुमार सिंह को वॉलीबाल के विश्वकप में भाग लेने वाली भारतीय टीम का प्रशिक्षक नियुक्त किया गया है. श्री सिंह 14 जुलाई से भावनगर गुजरात में शुरू हुए जूनियर विश्वकप वालीबॉल के लिए इन्डिया टीम को प्रशिक्षण दे रहे हैं.

विदित हो कि अर्जेंटीना में 2 से 11 अगस्त तक आयोजित जूनियर विश्वकप के लिए भारतीय टीम ने एशिया चैंपियनशिप के क्वालीफाइंग राउंड में अहर्ता प्राप्त किया है. इन्डिया टीम में बिहार के दो खिलाड़ी अनुज कुमार सिंह एवम सुशांत भी शामिल हैं. ज्ञात हो कि भारत 22 वर्षो के बाद वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई हुआ है. प्रशिक्षक श्री प्रमोद ने बताया कि यह गौरव की बात है कि मैं छपरा का बेटा हूं. मुझे देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है. उन्होंने बताया कि विश्वकप में भारत को मेडल दिलाना उनकी प्राथमिकता है. इसके लिए सभी खिलाड़ी जी जान से मेहनत कर रहे हैं.

प्रमोद के इन्डिया टीम का प्रशिक्षक नियुक्त होने पर सारण के वरिष्ठ खिलाड़ी रमेश कुमार सिंह, क्रिकेट संघ के इंफ्रास्ट्रक्चर कमेटी के संयोजक संजय कुमार सिंह, भाजपा उपाध्यक्ष अनु सिंह, महामंत्री विवेक कुमार सिंह, संजीव कुमार, मुनमुन, अमित कुमार सिंह, धर्मेंद्र चौहान, संजीव सिंह बेगूसराय, रानू, सुरेश प्रसाद सिंह, सुनील सिंह, पंकज कश्यप सहित सभी खेलसंघो ने बधाई देते हुए भारतीय टीम को शुभकामना दी है.

Exit mobile version