Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कबड्डी: नराव ने गोपालपुर को हराकर जीता ख़िताब

छपरा: जयनारायण सिंह सोलंकी स्मृति कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मैच में नराव की टीम ने गोपालपुर की टीम को रोमांचक मुकाबले में हराकर ख़िताब पर कब्ज़ा किया. फाइनल मैच में नराव ने 55 अंक अर्जित कर जीत हासिल की, जबकि गोपालपुर की टीम 30 अंक ही अर्जित कर सकी.

नराव की टीम ने मैच में शुरू से ही पकड़ मजबूत करनी  शुरू कर दी थी. कप्तान सूरज कुमार की नेतृत्व में फाइनल मुकाबला खेलने उतरी नराव की टीम ने गोपालपुर की टीम पर मैच में शुरू से ही अपना दबदबा कायम रखा और इसका फायदा भी उन्हें जीत के साथ मिला. टीम ने बड़े अंतर से जीत हासिल किया. 

इससे पहले महिला वर्ग में सरस्वती शिशु विद्या मंदिर की टीम को छपरा की टीम ने हराकर ख़िताब पर अपना कब्ज़ा जमाया. इससे पहले फ़ाइनल मैच में खिलाडियों से रामदयाल शर्मा, होली किड्स स्कूल के निदेशक सत्येन्द्र कुमार शर्मा, कबड्डी संघ के संरक्षक व स्व. जय नारायण सिंह सोलंकी के पुत्र रमाकांत सोलंकी ने परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारम्भ किया. मैच में कमेंट्री भंवर किशोर ने की. मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक शिशु पार्क में मौजूद थे. इस अवसर पर यशपाल कुमार सिंह, सुशील कुमार सिंह, सभापति बैठा, सुरेश प्रसाद सिंह, पंकज चौहान, पंकज कुमार कश्यप, राकेश कुमार.

छपरा टुडे ने इस मैच का FB LIVE प्रसारण किया.

यहाँ देखे मैच का FB LIVE प्रसारण

Exit mobile version