Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पत्रकार और कबड्डी संघ ने मैच खेलकर लोगों को किया जागरूक

छपरा: मानव श्रृंखला निर्माण को लेकर लोगों के जागरूकता के लिए सारण जिला पत्रकार संघ और सारण जिला कबड्डी संघ के बीच कबड्डी मैच का आयोजन किया गया.

रोमांचक मुकाबले में दोनों टीम ने 27-27 अंक अर्जित किये और मैच टाई पर समाप्त हुआ. मैच में दोनों टीम ने शानदार खेल दिखाया. मैच का उद्घाटन सारण जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने किया. शहर के शिशु पार्क में हुए इस मैच को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में दर्शक उपस्थित थे.

सारण जिला पत्रकार संघ की और से कमलाकर उपाध्याय और मुकेश सिन्हा ने शानदार रेड किया. दोनों ने अपनी रेड में कबड्डी संघ के दो-दो खिलाडियों को आउट किया. पत्रकार संघ के सचिव पंकज कुमार ने भी रेड और डिफेन्स में शानदार खेल दिखाया. वहीँ अपनी खेल से पुरे मैच में आकर्षण का केंद्र बने रहे शकील हैदर.

सारण जिला पत्रकार संघ की टीम: राकेश कुमार सिंह, विद्याभूषण श्रीवास्तव, कमलाकर उपाध्याय, संजय भारद्वाज, किशोर कुमार, पंकज कुमार, कबीर, देवेन्द्र श्रीवास्तव, राजीव कुमार, मुकुंद कुमार, शकील हैदर, अनिल कार्की, मुकेश सिन्हा, मनीष श्रीवास्तव.

सारण जिला कबड्डी संघ की टीम: यशपाल कुमार सिंह, सुशील कुमार सिंह, सभापति बैठा, सुरेश प्रसाद सिंह, पंकज चौहान, पंकज कुमार कश्यप, राकेश कुमार.  

Exit mobile version