Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

फैंसी क्रिकेट मैच में पत्रकार संघ ने मारी बाजी, रोटरी सारण को 16 रनों से हराया

छपरा: शहर के राजेंद्र स्टेडियम में  रविवार को सारण जिला पत्रकार संघ और रोटरी सारण के बीच खेले गये  फैंसी  T-20 मैच में पत्रकार संघ ने रौटरी सारण को 16 रनों से हरा दिया.पत्रकार संघ के कप्तान जाकिर अली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया.
संघ कि शुरुआत बेहद ख़राब रही और पारी कि पहले ही ओवर में राजीव रंजन बिना खाता खोले ही बोल्ड हो गये. इसके अगले ही ओवर में मनीष श्रीवास्तव ने भी अपना विकेट गंवा दिया. छः ओवेरों के अन्दर ही पत्रकार संघ ने अपने शीर्ष पांच बल्लेबाजों को खो दिया.

रोटरी सारण के गेंदबाजों ने अनुशासित गेंदबाजी करते हुए नियमित अन्तराल पर विकेट चटकाते रहे और संघ के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया और संघ का कोई भी बल्लेबाज़ क्रीज़ पर टिक कर नहीं खेल सका परिणामस्वरूप पत्रकार संघ अपने कोटे के पूरे 20 ओवर भी खेलने में भी नाकाम रही और पूरी टीम 117 रनों पर ढेर हो गयी. पत्रकार संग कि तरफ से सबसे जयादा उमेश कुमार और किशोर कुमार ने 21 -21 रनों का योगदान दिया. रोटरी सारण कि ओर से अजय कुमार ने तीन विकेट लिए.

118 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रोटरी सारण कि शुरुआत भी निराशाजनक रही और उनके तीन बल्लेबाज़ जल्द ही अपना विकेट गंवा बैठे. विकेटों के गिरने का सिलसिला ज़ारी रहा .लेकिन एक छोर से अजय कुमार ने पारी को संभाले रखा पर अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. अजय कुमार ने अपनी टीम की ओर से सर्वाधिक 31 रन बनाए.
पत्रकार संघ की उम्दा गेंदबाजी के आगे रोटरी सारण के बल्लेबजों ने घुटने टेक दिए और उनकी पूरी टीम 101 रनों पर आल आउट हो गयी.पत्रकार संघ की ओर से उमेश ने 2 और कप्तान जाकिर अली ने तीन विकेट लिए.

 

 

पत्रकार संघ का स्कोर बोर्ड

मनीष श्रीवास्तव 03 रन
राजीव रंजन 0 रन
संतोष कुमार बंटी 01 रन
उमेश कुमार 21 रन
पंकज जयसवाल 07 रन
ज़ाकिर अली 10 रन
मुकेश कुमार सोनू 20 रन
किशोर कुमार 21 रन
अजय कुमार सिंह 14 रन
अमन कुमार 08 रन (नाबाद)
संजय भरद्वाज 01 रन

एक्स्ट्रा 11

कुल 117

रोटरी  सारण का स्कोर बोर्ड

अजय कुमार 31 रन
शिव कुमार 00 रन
राकेश कुमार 03 रन
अजय कुमार 13 रन
राजेश फैशन 17 रन
मनोज कुमार 05 रन
निशांत कुमार 10 रन
रमेश कुमार 05 रन
चन्दन कुमार 00 रन
सुनील कुमार 01 रन
राजू कुमार 01 रन

एक्स्ट्रा 15 रन

कुल 101 रन

 

Exit mobile version