Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मुकेश और किशोर की धमाकेदार बल्लेबाजी से जीता पत्रकार संघ

Chhapra/Jalalpur: सारण जिला पत्रकार एकादश और जलालपुर शिक्षक एकादश के बीच जलालपुर उच्च विद्यालय के मैदान में रविवार को फ्रेंडली क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया.

मैच का उद्घाटन जलालपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश भूषण, सीओ इन्द्रवंश राय, एमके सिंह, थानाध्यक्ष हृदयानंद सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि खेल समाज मे समरसता स्थापित करता है. उन्होंने कहा कि सामाजिक विकास में खेल का योगदान बहुमूल्य है ऐसे आयोजन सभी जगह होने चाहिये.

पहले खेलते हुए शिक्षक ग्यारह की टीम ने निर्धारत 20 ओवर में 8 विकेट पर 151 रन बनाए. पत्रकार संघ की ओर से मुकेश कुमार सोनू, जाकिर अली, उमेश कुमार, मनीष कुमार, अजय कुमार ने विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पत्रकार संघ की टीम ने पहले ही ओवर में राजेश पांडेय के रूप में अपना पहला विकेट खो दिया. शिक्षक एकादश के बेहतरीन गेंदबाजी से पत्रकार संघ के 19 रन के योग पर ही चार 4 विकेट गिर गए. जिसके बाद कप्तान मुकेश कुमार और किशोर कुमार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए पत्रकार संघ की जीत को सुनिश्चित कर दी.

कप्तान मुकेश ने अर्धशतक जड़ते हुए 76 रन बनाये. मैच में अंपायर की भूमिका डॉ विद्याभूषण श्रीवास्तव ने निभाया.

बीमार पत्रकार साथी के इलाज हेतु समर्पित की इनामी धनराशि

मैच में पत्रकार संघ की टीम के सोनू यादव और किशोर कुमार ने 13 गगनचुम्बी छक्के लगाये जिसके फलस्वरूप प्राप्त 1300 रुपये की धनराशि को बीमार पत्रकार साथी के इलाज हेतु समर्पित कर दिया. मैन ऑफ द मैच सोनू यादव को मिला.

इस अवसर पर जाकिर अली, राजेश पांडेय, किशोर कुमार, मुकेश सिन्हा, डॉ सुनील प्रसाद, सुरभित दत्त, अमन कुमार, अजय कुमार, उमेश कुमार, टुन्ना सिंह, अखिलेश्वर पांडेय, विजय कुमार आदि पत्रकार उपस्थित थे.

Exit mobile version