Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण: वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या, आक्रोशितों ने पुलिस वाहन को किया क्षतिग्रस्त

Chhapra: सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा. इस दौरान भीड़ ने पुलिस की गाड़ियों को निशाना बनाया है और तोड़फोड़ करते हुए पुलिस की एक जीप को आग के हवाले कर दिया है.

पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच स्थिति को सामान्य करने में जुटे है.

आपको बता दें कि बनियापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर भुसांव गांव में एक वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक मंगलवार की शाम से गायब था और परिजन उसकी तलाश कर रहे थे. बुधवार को परिजनों को उसके हत्या की जानकारी मिली.

परिजनों के अनुसार भुसाव निवासी सद्दाम हुसैन अपने घर से शाम में हंसरापुर बाजार गए थे. रात तक वापस नहीं लौटे. मंगलवार की रात करीब 11 बजे परिजनों को सूचना मिली कि सद्दाम हुसैन की बाइक सड़क किनारे पड़ी है. इसके बाद परिजन उसकी तलाश में जुट गए, लेकिन रात में कोई सुराग नहीं मिला.

बुधवार की सुबह हंसराजपुर में गेहूं के खेत में एक व्यक्ति का शव बरामद होने की सूचना पर परिजनों ने जाकर देखा और सद्दाम हुसैन की पहचान की. उसे तीन गोलियां मारी गई हैं.

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हत्या के कारणों और हत्यारों के बारे में अब तक कुछ पता नहीं चला है.

घटना की सूचना पाकर मौके पर बनियापुर थाने की पुलिस पहुंची लेकिन परिजनों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया. वही पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. फिलहाल पुलिस कैम्प कर रही है.

Exit mobile version