Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सैनिक कैंटीन ने विदाई सह सम्मान समारोह का किया आयोजन

सैनिक कैंटीन ने विदाई सह सम्मान समारोह का किया आयोजन

Isuapur: इसुआपुर थाने में कार्यरत निवर्तमान अपर थानाध्यक्ष नवलेश पासवान के स्थानांतरण के उपरांत विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इसुआपुर बाजार स्थित सैनिक कैंटीन द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में श्री नवलेश को अंगवस्त्र, माला पहनाकर एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर अपने संबोधन में मो वारिश ने कहा कि श्री पासवान एक सुलभ एवं ईमानदार और स्वच्छ क्षवि के पदाधिकारी थे. थाना क्षेत्र में विधि व्यवस्था का संधारण सहित सभी धार्मिक कार्यक्रमों में सभी जाति धर्म के लोगों के साथ सद्भाव बनाकर कार्यक्रम के सफल संचालन में इनकी भूमिका सराहनीय रहती थी. उन्होंने श्री पासवान के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए भविष्य में उच्च पद पर प्रोन्नति की कामना की.

वही इसुआपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अजमल रहमानी ने कहा कि नवलेश पासवान एक मिलनसार और मृदुभाषी पुलिस पदाधिकारी है. इन्होंने हमेशा इसुआपुर में बेहतर विधि व्यवस्था और अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाकर रखा. जिससे क्षेत्र में शांति बनी रही. उन्होंने भविष्य में बेहतर कार्य करने और आगे बढ़ने की कामना करते हुए उन्हें जिला में स्थानांतरण की शुभकामनाएं दी.

बताते चले कि विगत दिनों सारण पुलिस अधीक्षक द्वारा 56 पुअनि का स्थानांतरण किया गया था. इसी क्रम में इसुआपुर थाना के अवर थानाध्यक्ष नवलेश पासवान का स्थानांतरण जिला आसूचना इकाई में किया गया है.

Exit mobile version