Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण में वाहनों से कैश लूटपाट करने वाले गैंग का उद्भेदन, 4 अपराधी गिरफ्तार

Chhapra: सड़कों पर गुजरने वाले वाहनों से पैसे छिनने वाले गैंग का पुलिस ने उद्भेदन किया है. साथ ही साथ पुलिस ने गैंग को बनाने वाले को भी दबोच लिया है. इस गैंग को पड़कने के लिए तीन थानों की टीम बनाई थी. सारण एसपी ने प्रेस वार्ता कर बताया की बुधवार को डोरीगंज थाना क्षेत्र के गोल्डेनगंज गुमटी के पास अपराध की योजना बनाते हुए चार अपराधियों को अवैध आग्नेयास्त्र, गोली, मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के क्रम में पता चला कि इन अपराधियों ने बीते 14 अप्रैल को ट्रक वाले से पैसे लूटे थे. उन्होंने बताया कि ट्रक वाले से इन्होंने मोबाइल व ₹6000 लूटे थे.


वाहनों से लूटपाट के लिए शैलेश ने बनाया था
गैंग

अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने उक्त कांड में लूटी गई मोबाइल को भी बरामद कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों ने इसी साल मार्च महीने में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मखदूमगंज में भी मोबाइल एवं पैसा लूटने में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उपरोक्त गिरफ्तार अपराधकर्मियों से पूछताछ के क्रम में पता चला कि ये सभी सड़कों पर गुजरने वाली गाड़ियों से पैसे छीनने के लिए गैंग बनाए थे. जिसका नेतृत्व शैलेश कुमार के द्वारा किया गया था. इस गैंग में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गिरफ़्तार अपराध कर्मी प्रकाश कुमार भगवान बाजार थाना से 2017 में मोटरसाइकिल लूट के मामले में जेल जा चुका है.

पकड़े गए अपराध कर्मियों में शैलेश कुमार यादव डोरीगंज थाना क्षेत्र के काजी टोला, विकास कुमार यादव डोरीगंज के दफ्तरपुर, प्रकाश कुमार डोरीगंज के गोपालपुर, व शशि कुमार शशि कुमार भी डोरीगंज का ही रहने वाला है. उपरोक्त चारों अपराधी विभिन्न अपराध में संलिप्त हैं. वही छापेमारी टीम में धर्मेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष मुफस्सिल थाना, गरखा थानाध्यक्ष किशोर चौधरी, डोरीगंज थाना अध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान के साथ-साथ तीनो थाने के सशस्त्र बल के सिपाही मौजूद थे.

Exit mobile version