Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, छात्रा जख्मी

गड़खा: छपरा मुजफरपुर मुख्य मार्ग पर अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रही छात्रा को ठोकर मार दी. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची और काफी समझाने बुझाने के बाद सड़क जाम को हटाकर यातायात बहाल किया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अलोनी गांव निवासी बालेश्वर राय की पुत्री प्रिया कुमारी अपनी मां के साथ अलोनी देवी स्थान के समीप सड़क पार कर रही थी. तभी तेज गति में आ रही एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें छात्रा पूरी तरह जख्मी हो गई. आनन-फानन में ग्रामीणों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया. जहाँ से छपरा सदर अस्पताल से पटना रेफर किया गया.

घटना के बाद जैसे ही ग्रामीणों को सूचना मिली आक्रोशित ग्रामीणों ने छपरा मुजफ्फरपुर सड़क को अलोनी बाजार के समीप पूरी तरह जाम कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों का आरोप था कि आए दिन सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही है.

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को शांत कराया तब जाकर आवागमन पुनः चालू हुआ.

Exit mobile version