Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अनियंत्रित होकर ट्रक पेड़ से टकराया, चालक जख्मी

Taraiya: थाना क्षेत्र के पचभिण्डा गांव में एसएस 73 पर बने स्पीड ब्रेकर के पास एक बाइक चालक अपना बैलेंस खो दिया व गिरते-गिरते बचा. इसी बीच पटना की तरफ से सिवान जा रहा सब्जी लदा ट्रक चालक बाइक चालक को बचाने के क्रम में खुद और नियंत्रित हो गया और पेड़ से जा टकराया.जिससे ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रक चालक जख्मी हो गया. इस दौरान बाइक चालक जिस पर एक महिला भी बैठी थी वह भागने में सफल रहा.

सूचना पाकर तरैया थाना पुलिस मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई. ट्रक चालक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि वह भिलाई रायपुर से सब्जी लेकर सिवान के लिए चला था की पचभिण्डा गांव में स्पीड ब्रेकर के पास एक बाइक चालक को बचाने के क्रम में वह अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रक सड़क के बाएं तरफ एक पेड़ से टकरा गया. उक्त स्थल पर पेड़ के नीचे लोगों के बैठने के लिए मचान बनाया गया था. गनीमत था कि उस समय उस मचान पर कोई नहीं बैठा था कारण कि हल्की बारिश हो रही थी. जिस कारण बड़ी घटना टल गई.

ट्रक चालक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि बाइक चालक महिला को बाइक पर पीछे बैठा कर तेजी से जा रहा था. एकाएक उसके सामने स्पीड ब्रेकर पड़ा और वह गिरते-गिरते बचा. उसी समय वहां ट्रक भी पहुंच गया. इस दौरान बाइक चालक को बचाने के क्रम में ट्रक चालक ट्रक को बाईं तरफ खींचा और वह जाकर पेड़ से टकरा गया. जख्मी चालक को ग्रामीण ट्रक से बाहर निकाले व स्थानीय चिकित्सकों से इलाज करवाया.

Exit mobile version