Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में स्वर्ण व्यवसायी से आभूषण लूटकांड में बड़ा खुलासा, लूटकांड में पुलिस के दो सिपाही गिरफ्तार

Chhapra/Patna: छपरा शहर के भगवान बाजार थाना इलाके में विगत 5 सितंबर 2022 को बरेली के स्वर्ण से जेल गेट से महज 500 गज की दूरी पर हुए 60 लाख के आभूषण और पांच लाख नगद रुपये लूट मामले में पुलिस टीम ने बीएसएपी (बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस) के दो जवानों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार छपरा पुलिस की स्पेशल टीम ने पटना पुलिस की मदद से रुपसपुर थानांतर्गत महुआबाग से सिपाही शशि भूषण सिंह को पकड़ा है, उसकी निशानदेही पर एक और सिपाही पंकज को पकड़ा गया है.

https://fb.watch/fM2Q3VyqbF/

पुलिस ने सोना भी बरामद किया है. पुलिस ने 179.87 ग्राम आभूषण, 101.22 ग्राम सोने का गुल्ली बरामद किया है, जिसका बाजार मूल्य 14 लाख रुपए है.

सादे लिबास में आयी छपरा पुलिस की टीम ने जब सिपाही शशिभूषण को उठाया तो उसके अपहरण की अफवाह उड़ गई थी. सिपाही की पत्नी ने अपहरण का केस दर्ज करवाने रुपसपुर थाने तक पहुंच गई. लेकिन देर रात मामला कुछ और ही निकला. आरोपित शशिभूषण बीएसएपी-5 में तैनात है.

इस गिरफ्तारी की पुष्टि न तो पटना और न ही सारण पुलिस ने की है. हालाकि बताया जा रहा है कि सारण एसपी प्रेस वार्ता करेंगे.

क्या था मामला

इस लूटकांड में पुलिस की वर्दी में लूट की गई थी. पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी ने बताया था कि बोलेरो सवार अपराधियों ने उससे लूटपाट की थी. बाद में व्यापारी को छपरा आरा पुल के पास छोड़ कर फरार हो गए थे.

Exit mobile version