Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की गयी जान

Chhapra: जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की जान चली गयी. गुरुवार की सुबह छपरा-आरा पुल के समीप एक व्यक्ति को तेज रफ्तार हाईवा ने रौंद दिया. जिससे मौके पर ही उस व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक सदर प्रखंड के महाराजगंज गांव निवासी 40 वर्षीय रामनाथ राय बताय जा रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनाथ सुबह 8 बजे के करीब बाजार जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार हाइवा ने उन्हें टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद आसपास के लोगों ने हाईवा को पकड़ लिया. हालांकि चालक भागने में कामयाब रहा.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया.

ट्रक की टक्कर से एक पिता की गयी जान

वही एक और दूसरी घटना में बीती शाम मशरक थाना क्षेत्र के दुमर्सन गोलम्बर के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी. जिसमें गोपालगंज के हमीदपुर गांव निवासी 55 वर्षीय जय प्रकाश दूबे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जयप्रकाश अपनी 13 वर्षीय पुत्री के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे. तभी ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. हालांकि इस घटना में बच्ची को मामूली रूप से चोट लगी.

घटना के बाद  गंभीर रूप से घायल जयप्रकाश को सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया. पटना जाने के क्रम में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

जिसके बाद गुरुवार की सुबह उनके शव को पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया.

Exit mobile version