Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

उत्तरप्रदेश से लौट रहे ऑर्केस्ट्रा पार्टी के वाहन और ट्रक में टक्कर, 2 की मौत, कई घायल

Chhpara: छपरा-खैरा मार्ग पर मुफ्फसिल थानाक्षेत्र के मेथवलिया फोरलेन के समीप शुक्रवार की सुबह ट्रक और PICK UP VAN में हुई टक्कर हो गयी. जिससे PICK UP VAN पलट गया. इस दुर्घटना में PICK UP VAN सवार दो लोगों की मौत हो गयी. वही आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही वहां तेज गति से आ रहे थे. PICK UP VAN पर ऑर्केस्ट्रा पार्टी सवार थी जो उत्तरप्रदेश के देवरिया से कार्यक्रम कर वैशाली जिला वापस लौट रही थी.

इसे भी पढ़ें: सारण से राजीव प्रताप रूडी ने 1.38 लाख वोट से RJD के चन्द्रिका राय को हराया

इसे भी पढ़ें: दूसरी बार महाराजगंज से सांसद बने जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, 2.30 लाख वोट से दर्ज की जीत

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची मुफ्फसिल थाना पुलिस ने आधे दर्जन से अधिक घायलों को सदर अस्पताल पहुँचाया. जिनमे से एक घायल की मौत सदर अस्पताल में ईलाज के क्रम में हो गयी. मृतकों में वैशाली जिले के वैशाली निवासी कमलेश्वर राम के 45 वर्षीय पुत्र दिलीप राम और लालगंज थाना क्षेत्र के मकसूदन गांव निवासी शिवजी राम शामिल है.

वहीं इस दुर्घटना में घायल अन्य सभी लोगों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. घायलों में वैशाली जिले के चंदेश्वर राम के पुत्र शिवनाथ राम, शिवशंकर, राम उपेंद्र राम, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद अख्तर, लालगंज थाना क्षेत्र के अंजार चौक निवासी नथुनी राम, सारण जिले के द्वारा थाना क्षेत्र के निवासी मोहम्मद मुख्तार के आलावे दो अन्य घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना के वक्त दोनों ही वाहन काफी तेज गति से आ रहे थे. इस दुर्घटना के बाद फोरलेन पर करीब 1 घंटे तक जाम लग गया.

Exit mobile version