Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, परिजनों ने पकड़ा और करा दी शादी

Chhapra: प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, परिजनों ने पकड़ा और करा दी शादी। जी हाँ, सही पढ़ा आपने यह मामला है सारण जिले के परसा प्रखंड क्षेत्र का। जहां ग्रामीणों द्वारा प्रेमी युगल की शादी कराने का मामला सामने आया है। मामला सारण जिले के परसा थाना क्षेत्र के बलिगांव पंचायत के चकसहबाज गांव का है।

बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसका प्रेमी गाँव में पहुंचा था। प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी पर जब परिजनों और ग्रामीणों की नजर पड़ी तो प्रेमी को पकड़ लिया। फिर क्या था बिना शुभ मुहूर्त के ही दोनों की झटपट शादी करा दी गई।

मिली जानकारी अनुसार भेल्दी थाना क्षेत्र के पैगा गांव निवासी स्वर्गीय मन्शी सिंह का पुत्र मनीष कुमार का बीते चार सालों से चकशहबाज गांव निवासी शत्रुघ्न सिंह का पुत्री आरती कुमारी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेम के परवान चढ़ने पर दोनों आपस में लुक छुप कर एक दूसरे से मिलने लगे। साथ ही मोबाइल पर भी बातें होने लगी। इसी क्रम में बुधवार की रात प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव जा पहुंचा था। इस बीच लड़की के परिजनों को दोनों के मिलने की भनक लग गई। ऐसे में उन्होंने ग्रामीणों की मदद से युवक को पकड़ लिया।

इसके बाद प्रेमी युवक मनीष की जमकर पिटाई भी कर दी गई। इसके बाद गांव में परिजनों ने पंचायत लगवाई। जिसके बाद पंचायत ने परिजनों को समझा बुझाकर शादी कर देने का निर्णय दिया। इस शादी के लिए मनीष लगातार मना करता रहा। प्रेमी युवक को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने झटपट शादी का मंडप तैयार करा कर दोनों की शादी करा दी। दोनों की जबरन शादी कराने का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके के लोगों में चर्चा का विषय बन गया है। लड़के के परिजनों को इस के बारे में जानकारी हुई। वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने लड़के को लड़की वालों के चुंगल से छुड़ाने का प्रयास किया। मगर लड़की के परिजनों ने लड़के के साथ लड़की को विदा कराया। मिली जानकारी के अनुसार जिन प्रेमी युगल की जबरन शादी कराई गई है। वह पहले से ही परिचित हैं और दोनों एक दूसरे के रिश्तेदार भी हैं। जिस कारण इनका एक दूसरे के यहां आना-जाना लगा रहता था और फोन पर भी इनकी बात होती थी।

Exit mobile version