Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सार्थक हत्याकांड: 28 जनवरी को ज़िले के सभी सरकारी, निजी अस्पताल के साथ दवा दुकानों में हड़ताल

Chhapra: सार्थक हत्याकांड के विरोध में 28 जनवरी को जिले के सभी डॉक्टर हड़ताल पर रहेंगे. इस दौरान जिले के सभी सरकारी अस्पताल, निजी अस्पताल, प्राइवेट नर्सिंग होम, दुकानें सुबह 6:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक बंद रहेंगे. साथ ही छ्परा सदर अस्पताल में ओपीडी सेवा भी ठप रहेगी. साथ ही साथ प्राइवेट अस्पतालों में आपातकालीन सेवा को भी 28 जनवरी को बंद कर दिया गया है. हालांकि सरकारी अस्पताल में आपातकालीन सेवा बहाल रहेगी.

सार्थक की हत्या के विरोध में जिले के सभी निजी स्कूल 28 जनवरी को बंद

आईएमए ने यह फैसला रविवार की शाम शहर के विभिन्न संगठनों के साथ हुई बैठक में लिया. आईएमए के पूर्व सचिव तौसीफ मुजत्फ़ा ने बताया कि सार्थक का शव मिले 4 दिन हो गए, लेकिन अभी तक पुलिस किसी खास मुकाम तक नहीं पहुंची है.

कातिलों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

सोमवार को आईएमए एवं विभिन्न संगठनों द्वारा सुबह 10:00 बजे सदर अस्पताल से शांति मार्च निकालकर नगरपालिका चौक पर एक दिवसीय धरना दिया जाएगा. जिसके बाद आइएमए द्वारा जिलाधिकारी सुमित कुमार सेन को एक मेमोरंडम भी सौंपा जाएगा तथा सार्थक के कातिलों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करने के साथ-साथ स्पीडी ट्रायल कर के उन्हें सजा दिलाने की मांग की जाएगी.

स्वर्णकार संघ के आव्हान पर आभूषण दुकान भी रहेंगे बंद

आईएमए के साथ जिले के कई अन्य संगठन भी खड़े हो गए हैं जिसमें छपरा स्वर्णकार संघ ने भी 28 जनवरी को जिले के सभी स्वर्ण दुकानों को बंद करने का फैसला किया है. सार्थक को न्याय दिलाने के लिए छपरा बार एसोसिएशन, कानू समाज,
शिक्षण संस्थाएं आदि एकजुट हो होकर कातिलों की गिरफ्तारी कर सजा की मांग कर रहे हैं.

 

Exit mobile version