Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शालिनी अध्यक्ष तो नूतन बने लियो क्लब ऑफ फेमिना के सचिव

शालिनी अध्यक्ष तो नूतन बने लियो क्लब ऑफ फेमिना के सचिव

छपरा : अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा सारण की युवा इकाई लियो क्लब ऑफ फेमिना का नए सत्र 22-23 का अध्यक्ष लियो शालिनी पाण्डे को बनाया गया है.

लियो क्लब ऑफ फेमिना की बैठक में हुए निर्णय के बाद सर्वसम्मति से लायंस पदाधिकारियों एवं लियो सदस्यों ने लियो नए सत्र के अध्यक्ष के रूप में लियो शालिनी पाण्डे चुना वहीं लियो नूतन कुमारी को सचिव, लियो अक्षया कुशवाहा को कोषाध्यक्ष एवं लियो किरण कुमारी ने पी आर ओ का पदभार संभाला.

वहीं अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद लियो शालिनी ने कहा कि वह बहुत हीं हर्ष और जिम्मेवारी के साथ इस सम्मानित पद को स्वीकार कर रहें हैं । पहले वह सदस्य के रूप में इस क्लब से जुड़े रहें हैं लेकिन अब अध्यक्ष के तौर पर समाज के प्रति उनकी जिम्मेवारी और भी बढ़ गई है.

उन्होंने कहा कि लियो क्लब ऑफ फेमिना हमेशा से समाजसेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करते रहा है और आगे भी वह मेरे नेतृत्व में समाज में एक नई ऊंचाई हासिल करेगा.

इस शुभ मौके पर बैठक में मौजूद लियो चेयरपर्सन लायन डॉ एन के द्विवेदी, पूर्व लियो डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट लायन साकेत श्रीवास्तव ने इस उपलब्धि के लिए लियो शालिनी, और उनकी पूरी टीम को बधाई दी है और साथ हीं समाज सेवा के क्षेत्र में उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है.

साथ हीं बैठक में लियो ऑफ़ फेमिना के पूर्व अध्यक्ष हर्षाली,नूतन,किरण आदि सदस्यगण मौजूद थें.

Exit mobile version