Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित स्कूल का मेयर ने किया उदघाट्न

Chhapra: शहर के प्रभुनाथ नगर स्थित टांड़ी रोड में फर्स्ट स्टेप प्री स्कूल का उद्घाटन किया गया. छपरा नगर निगम की मेयर प्रिया सिंह व एडीएम अरुण कुमार ने फीता काटकर स्कूल का उद्घाटन किया.

इस मौके पर विद्यालय में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बच्चों ने अपनी प्रस्तुति पेश की. इस मौके पर मेयर व एडीएम को अंग वस्त्र देकर विद्यालय परिवार द्वारा सम्मानित किया गया. इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा भी मौजूद रहे.

बच्चों को मिलेगी क्वालिटी एडुकेशन

विद्यालय को लेकर जानकारी देते हुए मोहित सिंह ने बताया कि यह विद्यालय जी ए वी स्कूल का ही एक हिस्सा है. यह विद्यालय प्ले से यूकेजी तक है. जिसमें तमाम तरह की सुविधाएं बच्चों को दी जाएंगी. विद्यालय में एसी क्लासरूम, स्मार्ट क्लास, डिजिटल टीचिंग मेथड, बायोमैट्रिक अटेंडेंस के साथ बच्चों को घर से लाने वाली ट्रांसपोर्ट वेहीकल में सीपीएस ट्रैकिंग सिस्टम लगाई गई है. वहीं प्रिंसिपल नीलम सिंह ने बताया कि आज की शिक्षा व्यवस्था है उससे बिल्कुल हटकर हम काम कर रहे हैं. इसमें बच्चों को लर्निंग फैसिलिटी उपलब्ध कराई जाएगी. बच्चों को बेहतर शिक्षा दिया जाएगा. हमारे यहां के सारे शिक्षक क्वालिफाइड हैं इतना ही नहीं सभी बच्चों को क्वालिटी एजुकेशन दी जाएगी.

Exit mobile version