Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में सांसद ने की प्रत्येक विभागों के साथ बैठक, एक-एक अधिकारी से मांगी उनके कार्यो की रिपोर्ट

Chhapra: सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी ने शनिवार को  समाहरणालय सभगार में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने ज़िले में कार्यान्वित योजनाओं, नई योजनाओं और भविष्य की योजनाओं पर विशेष बैठक हुई. उन्होंने कहा कि ज़िले में विकास की गति अब तेज होगी, जनता को योजनाओं का त्वरित लाभ मिलेगा. बैैैठक के दौरान डीएम, एसपी समेत नगर निगम, पीडब्ल्यूडी, पीएचडी, वन विभाग समेत सभी विभागों के अधिकारियों ने बैठक में हिस्सा लिया.

इसे भी पढ़े: सारण: महिला ने एक साथ तीन बच्चे को दिया जन्म, परिवार में जश्न का माहौल

पूछे अधिकारियों से सवाल

इस बैठक में सांसद रूडी ने ज़िले में चल रही योजनाओं को लेकर प्रत्येक विभाग से सवाल किए. सड़क निर्माण , फ्लाईओवर, आरओबी, नाला, बाईपास आदि निर्माण को लेकर उन्होंने संबंधित विभाग को कई निर्देश दिया. इस सभी कार्यों को पूरा करने के लिए विभागों ने कितना काम किया. इसपर उन्होंने प्रत्येक विभाग के अधिकारियों से रिपोर्ट भी मांगी.

अधिकारियों की लगाई क्लास

बैठक में श्री रूडी अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई. साथ ही साथ सभी योजनाओं को पूरा करने को लेकर भी कई निर्देश दिए. बैठक के दौरान उन्होंने निगम से शहर में साफ सफाई व अन्य कार्यो को लेकर सवाल पूछे. वहीं कई स्थानों पर सड़कों पर लग रहे पानी को हटाने को लेकर भी विशेष निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि सड़कों पर पानी ना लगे इसके लिए तमाम व्यवस्थाएं की जाए. इसके अलावें रिविलगंज बाईपास को लेकर उन्होंने एनएचआई से सवाल पूछे.

श्री रूडी एक-एक करके तमाम विभागों से अब तक किए गए कार्यों का रिपोर्ट भी मांगी और आगे की प्रोग्रेस रिपोर्ट उन्हें भेजने को कहा.

Exit mobile version