Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

विश्वविद्यालय प्रशासन बेवजह छात्र-छात्राओं को कर रहा परेशान: RSA

Chhapra: आरएसए के नेताओं के द्वारा जयप्रकाश विश्वविद्यालय छपरा के सुस्त रवैया के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है. छात्र नेताओं ने कहा कि परीक्षा नियंत्रक एवं छात्र संकाय अध्यक्ष से मिलकर स्नातक तृतीय खंड एवं पेंडिंग रिज़ल्ट के सुधार में तेजी लाया जाए.

उन्होने कहा कि स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर सत्र 2017-19 नामांकन के आवेदन करने हेतु स्नातक तृतीय खंड का अधिकतर छात्रों का रिजल्ट पेंडिंग हो गया है. लेकिन रिजल्ट में कोई सुधार नहीं हो रहा है. छात्र-छात्राएं भटक रहे हैं कोई पूछने वाला नहीं है. प्री पीएचडी कोर्स वर्क तृतीय बैच का कंप्यूटर मॉड्यूल का रिजल्ट होली के पहले आ चुका है. उसके बावजूद भी रिजल्ट विभागों में नहीं भेजा जा रहा है. जिससे शोध करने वाले छात्रों को कोर्स वर्क का सर्टिफिकेट विभाग नहीं दे पा रहा है.

इस अवसर पर संगठन के महासचिव विशाल सिंह, पृथ्वी चंद विज्ञान महाविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष आशीष कुमार उर्फ गुलशन यादव ने परीक्षा विभाग में पहुंच कर छात्र-छात्राओं के समस्या का समाधान कराया. पदाधिकारियों और कर्मचारियों को कहा कि छात्र-छात्राओं को बेवजह परेशान ना करें अन्यथा संगठन को बाध्य होकर आंदोलन करने पर उतारू होगा. जिसकी सारी जवाबदेही विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी.

Exit mobile version