Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बढ़ती महंगाई के विरोध में राजद का विरोध प्रदर्शन

Chhapra: सारण जिला के इसुआपुर प्रखंड में राजद के शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर रविवार को सैकड़ो की संख्या राजद एवं महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने ठेला औऱ साईकल के साथ डीजल, पैट्रोल, गैस, खाद्य सामग्री की बेतहसा बढ़ती कीमतों का बेजोड़ विरोध दर्ज किया. राजद कार्यकर्ताओं ने इसुआपुर के परसौली शाह ब्रह्म स्थान से सैकड़ों की संख्या ने साइकिल और ठेला पर सवार हो कर महासचिव अजय राय के संचालन में सरकार के खिलाफ नाराबाजी करते हुए और बढ़ती कीमतों पर लगाम कसने की मांग करते हुए सढवाडा बाजार पर निकले वहां प्रखंड अध्यक्ष असगर अली और युवा प्रखंड अध्यक्ष दर्जनों कार्यकताओं के साथ काफिला में सामिल हुए.

अध्यक्ष असगर अली के अध्यक्षता काफिला नाराबाज़ी करते हुए पुनः इसुआपुर के रास्ते प्रखंड मुख्यलय पहुंचे जहां सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया और मंगाई के विषय पर वक्ताओं ने अपना अपना विचार प्रकट किया. कार्यक्रम के प्रभारी सह जिला महासचिव ने कहा कि आज महागठबंधन के साथ साथ जनमानस का इस विरोध के प्रति अपार जनसमर्थन प्राप्त हुआ है. सरकार के प्रति आम जनमानस के साथ साथ महिलाओं में भी महंगाई के सवाल पर ह्रदय से विरोध है और जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है.

कार्यक्रम में मुख्यरूप से चंदेश्वर राय, दुलारचंद राय, अशोक राय,रामबाबू राय, रमेश राय, रामविस्वास राय, संजीत राय, कालीदास, सीपीआईएम नेता सुधीर राम संग सैकड़ों कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में सामिल हुए.

Exit mobile version