Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

क्षेत्रीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ समापन, विद्या विकास समिति झारखंड रहा ओवर ऑल चैम्पियन

Chhapra: विद्या भारती के द्वारा स्थानीय सरस्वती शिशु मंदिर के तत्वावधान में आयोजित तीन दिवसीय क्षेत्रीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन शनिवार को हुआ. प्रतियोगिता में 279 अंक के साथ विद्या विकास समिति झारखंड ओवर ऑल चैम्पियन रहा. जबकि भारतीय शिक्षा समिति, दक्षिण बिहार द्वितीय और लोक शिक्षा समिति, उत्तर बिहार तृतीय स्थान पर रहा.

समापन समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि देश की प्रतिभा इन्ही नौजवानों में है. इन प्रतिभाशाली बच्चों को आगे करने की विद्या भारती की पहल है. खेलों में आज भी प्रतिभा को उसकी पहचान नही मिलती. देश के प्रधानमंत्री ने पहली बार तय किया कि गांव से बच्चों को निकाल कर उन्हें तैयार किया जाए और ओलंपिक जैसे खेलों तक पहुंचाने के लिए प्रशिक्षित किया जाए.

वही महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि खेलीं के माध्यम से युवाओं का सर्वांगीण विकास होता है. विद्या भारती बच्चों को बेहतर शिक्षा के साथ खेलीं में भी अव्वल लाने के लिए प्रयासरत है. जो देश के लिए ही हितकर है.

इसे भी पढ़े: सारण के खिलाड़ियों को सांसद ने दी सौग़ात

इसे भी पढ़े: विद्या भारती के 30वें क्षेत्रीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

कार्यक्रम में प्रधानाचार्य मनोज कुमार सिंह, सचिव सुरेश कुमार सिंह, केशव कुमार, विजय रंजन, रामदयाल शर्मा, सुभाष श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे

Exit mobile version