Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राखी गुप्ता ने सिताब दियरा में लगाया निःशुल्क आँख जांच शिविर

Chhapra: उषा श्रीप्रकाश मेमोरियल एजुकेशनल एवं सोशल वेलफेयर ट्रस्ट और क्लियर दृष्टि आई केयर के द्वारा निःशुल्क आँख जांच शिविर का आयोजन सिताब दियरा में किया गया।

शिविर का उद्घाटन छपरा नगर निगम की पूर्व मेयर राखी गुप्ता द्वारा किया गया। निःशुल्क आंख जांच शिविर का शुभारंभ भोला सिंह, सुदर्शन राम, डॉ ददन महतो, विश्वनाथ सिंह, लालबाबू यादव, अलोक सिंह, मनु सिंह, अरुण सिंह, मनोज सिंह, पंकज सिंह, श्याम कुमार, विनय चौधरी, सोना सिंह, विजय कुमार द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। शिविर के माध्यम से लगभग  एक हज़ार लोगों को चिकित्सीय परामर्श दिया गया। दवा और चश्मा निःशुल्क दिया गया।

राखी गुप्ता ने बताया कि मेरे द्वारा चुनाव से पहले और चुनाव के बाद भी लगातार आम जनता के लिए कैंप लगाकर लोगों को सेवा प्रदान किया जा रहा है। अब तक लगभग 850 से अधिक लोगों का मोतियाबिंद का ऑपरेशन निःशुल्क कराया जा चुका है। जिन लोगों को मेजर प्रॉब्लम है उन लोगों का ऑपरेशन भी प्राइवेट अस्पताल में कराया गया है। जनता की सेवा में हम तत्पर हैं।

भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक श्रीप्रकाश ओर्नामेंट्स के ओनर वरुण प्रकाश राजा ने कहा कि लगातार जनता की सेवा हम लगे हुए है। जनता की सेवा ही मेरा धर्म हैं। जनता की सेवा की बदौलत ही जनता ने हमें छपरा नगर निगम की जिम्मेदारी सौंपी थी। 11 मार्च को आंख का ऑपरेशन के लिए लोगों को अखंड ज्योति मस्तीचक आँख अस्पताल भेजा जाएगा। आने वाले दिनों में भी आंख का कैंप ग्रामीण क्षेत्र कोपा, विशुनपुरा, नैनी, में लगाया जाएगा, इसकी जानकारी जल्द ही दी जाएगी।

Exit mobile version