Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कांग्रेस नेता के पोस्टर में PM मोदी को दिखलाया महिषासुर, प्रियंका को माँ दुर्गा

Chhapra: लोकसभा चुनाव करीब है ऐसे में नेता और राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर वार करने से नही चूक रहे है. जुबानी जंग के साथ पोस्टर वार भी शुरू हो गया है.

कांग्रेस पार्टी के नेता नरेंद्र प्रताप मिश्र के नाम से एक पोस्टर शहर के नगरपालिका चौक पर लगाई गई है. पोस्टर में काँग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा को माँ दुर्गा के रूप में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महिषासुर के रूप में दिखाया गया है. वही इस पोस्टर में राहुल गांधी को भगवान शंकर के रूप में दिखाया गया है.

इस होडिंग के माध्यम से 3 फरवरी को पटना में आहुत कांग्रेस अध्यक्ष की जन आकांक्षा रैली में शामिल होने का आह्वान लोगों से किया गया है.

इसे भी पढ़े: कांग्रेस के जन अकांक्षा रैली सारण से 10 हज़ार कार्यकर्ता होंगे शामिल: जिलाध्यक्ष

नगरपालिका चौक पर होर्डिंग लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महिषासुर दिखाने वाले पोस्टर को लेकर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कामेश्वर सिंह विद्वान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बचते दिखे. उन्होंने कहा कि फिलहाल होर्डिंग पर क्या दिखाया गया है उन्होंने देखा नही है. हालांकि उन्होंने कहा कि धर्मनिरपेक्षता कांग्रेस पार्टी की संस्कृति है. उन्होंने इस पूरे प्रकरण से अपने को अलग रखने की बात कही है.

दूसरी ओर पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के जिला प्रवक्ता धर्मेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि सस्ती लोकप्रियता के लिए कांग्रेस पार्टी के नेता के द्वारा ऐसा किया गया है. प्रियंका गांधी के पति भ्रष्टाचार में लिप्त है. पूरा परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त रहा है ऐसे में उन्हें माँ दुर्गा के रूप में दिखाना माँ दुर्गा का अपमान है.

कुल मिलाकर इस पोस्टर के जरिये लोकप्रियता बटोरने की कोशिश की गई है. इसके लिए देवी देवताओं की तस्वीर का इस्तेमाल कहाँ तक उचित है आने वाला समय ही बताएगा.

Exit mobile version