Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तरैया में अवैध लॉटरी और जुआ के अड्डे पर पुलिस ने की छापेमारी, तीन व्यक्ति गिरफ्तार

तरैया में अवैध लॉटरी और जुआ के अड्डे पर पुलिस ने की छापेमारी, तीन व्यक्ति गिरफ्तार

तरैया : तरैया थाना क्षेत्र के तरैया भूतनाथ चौक के समीप मछली बाजार में तरैया पुलिस ने अवैध लॉटरी और जुआ के अड्डे पर छापेमारी कर तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने मौके से लॉटरी और जुआ में लगाए गए रुपये व ताश के पत्ते समेत अन्य सामग्री भी बरामद किया.

मामले को लेकर एसआई श्वेता गुप्ता ने तरैया थाने में प्राथमिकी दर्ज की है. जिसमें अनिल साह, गोलू कुमार, राजू कुमार, समेत छह व्यक्तियों को आरोपित किया गया है.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि उन्हें लगातार सूचना मिल रही थी कि तरैया में अवैध लॉटरी और जुआ का कारोबार काफी जोरों पर चल है, जिस पर पुलिस अपनी निगाह बनाई हुई थी और गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर इस धंधे में संलिप्त तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है. साथ ही जुआ में लगाए गए रुपये व अन्य सामग्री भी बरामद किया है. हालांकि पुलिस के इस कार्रवाई के बाद अवैध लॉटरी और जुआ संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है. इधर पुलिस ने गिरफ्तार अनिल साह, गोलू कुमार, और राजू कुमार को छपरा जेल भेज दिया है. साथी इस धंधे में संलिप्त फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

Exit mobile version