Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रिविलगंज लूटकांड के तीन अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhapra: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर महत्वपूर्ण शीर्ष के कांडों के उद्भेदन अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु जिले में चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर रिविलगंज थाना पुलिस की टीम ने सीमावर्ती थानों के सहयोग से ग्राम जिगना से दो अपराधियों को एवं ग्राम मोहब्बत परसा से एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है.

एसपी संतोष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर जलालपुर थाना से लूटी गई मोटरसाइकिल तथा सिवान से लूटी गई मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है. साथ ही उक्त अपराधकर्मियों के निशानदेही पर रिविलगंज थाना अंतर्गत फ्लिपकार्ट कर्मी से छीना गया बैग, मोबाइल एवं अन्य सामग्री भी बरामद किया गया.

उन्होंने बताया कि इन अपराध कर्मियों ने रिविलगंज एवं दाउदपुर थाना में दो-दो लूट कांड एवं मांझी में एक लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है तथा संलिप्त अपराधियों का नाम पता भी बताया हैं. जिनकी गिरफ्तारी एवं लूटी गई अन्य सामानों की बरामदगी हेतु छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्तों में अजीत साह और सोनू कुमार, जिगना, थाना रिविलगंज और सुमित कुमार सिंह, मोहब्बत बरसा रिविलगंज का निवासी हैं. अभियुक्तों की गिरफ्तारी से अब तक पांच कांडों का उद्भेदन हुआ है.

अपराधियों को गिरफ्तार करने की टीम में थानाध्यक्ष रिविलगंज, ओम प्रकाश चौहान, दाउदपुर थानाध्यक्ष सुमित कुमार सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे.

Exit mobile version