Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

फिजिक्स वाला स्कूल पाठशाला के प्रथम वर्क शॉप का हुआ आयोजन

Chhapra: आचार्य नरेंद्र देव पब्लिक स्कूल के सभागार में, फिजिक्स वाला ने दसवीं कक्षा के छात्रों के लिए अपनी पहली वर्कशॉप छपरा में आयोजित की।

जेईई/एनईईटी वर्कशॉप का उद्देश्य छात्रों को बेहतर करियर विकल्प बनाने और उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करने के लिए मार्गदर्शन करना था। सत्र के मुख्य वक्ता श्री कीर्ति मिश्रा थे, जो फिजिक्स वाला स्कूल एकीकृत कार्यक्रम के प्रमुख हैं और सत्र के लिए फिजिक्स वाला नई दिल्ली से आए थे। कार्यशाला के दौरान उनके साथ इरफ़ान रशीद (पीडब्लू बिहार प्रमुख) और शब्बीर अहमद (एसोसिएट मैनेजर, पीडब्लू पटना) भी उपस्थित थे।

सत्र के दौरान, मुख्य अतिथि कीर्ति मिश्रा ने स्कूल और कॉलेज से अपने स्वयं के अनुभव साझा किए और छात्रों को जल्दी तैयारी शुरू करने के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने घोषणा की कि फिजिक्स वाला स्कूल पाठशाला, सारण अपना पहला बैच 17 अप्रैल से शुरू करेगा और दाखिले 1 मार्च 2023 से शुरू होंगे।

उन्होंने यह कहते हुए अपने संबोधन को समाप्त किया कि फिजिक्स वाला छात्रों के लिए छपरा से ही जेईई/एनईईटी में शीर्ष रैंक हासिल करना संभव बना देगा। सत्र के अंत में स्कूल सचिव अनीता सिंह ने खुशी जाहिर की कि छपरा में फिजिक्स वाला स्कूल पाठशाला सेंटर खुलने से छात्राओं को काफी फायदा होगा।

उन्होंने कहा कि यह सेंटर छपरा से जेईई/एनईईटी में सफल होने के सपने को उन लोगों तक पहुंचाएगा जो पटना या कोटा में महंगी कोचिंग सुविधाओं का खर्च वहन नहीं कर सकते।

Exit mobile version