Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

चार राज्यों में पार्टी की जीत विकास और विश्वास की जीत है: सिग्रीवाल

चार राज्यों में पार्टी की जीत विकास और विश्वास की जीत है: सिग्रीवाल

जलालपुर : चार राज्यों में भाजपा की बड़ी जीत विकास और विश्वास की जीत है. लोगों ने जाति धर्म और अगड़ा पिछड़ा के पिंजरे से निकलकर के भाजपा को जिताया है उक्त बातें महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने जलालपुर में अपने आवास पर कही.

वे जीत का जश्न मनाने के लिए इक्ट्ठा हुए भाजपा कार्यकर्ताओ के समूह को सम्बोधित कर रहे थे.भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें अबीर गुलाल लगा तथा मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया. उन्होने कार्यकर्ताओ को बधाई देते हुए कहा कि चार राज्यों की जनता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अटूट विश्वास जताया है. योगी आदित्यनाथ ने 37 सालों का पुराना इतिहास स्थापित किया है.

2017 में सरकार बनी थी और पुनः 2022मे सरकार बन रही है. जनता ने उन पर विश्वास जताते हुए अपना आशीर्वाद दिया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व व संरक्षण तथा दिशा निर्देश में राज्य का उत्तरोत्तर विकास होगा. लोगो को गुंडाराज से मुक्ति मिलेगी. राज्य का सर्वांगीण विकास होगा. भाजपा की बड़ी जीत में राज्य के विकास के साथ लोगों का सम्मान भी जुड़ा हुआ है. इस जीत मे प्रधानमंत्री का सबका साथ, सबका विकास सबका विश्वास जुड़ा है.

मौके पर वरिष्ठ नेता वॄजमोहन सिंह, युवा नेता प्रमोद सिग्रीवाल, उमेश तिवारी, हेम नारायण सिंह, अमरजीत सिंह, अनिल सिंह, गुड्डू चौधरी, उपप्रमुख संजय यादव, पंकज सिंह, निलेश सिंह सहित कई अन्य भी थे.

Exit mobile version