Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नवनिर्वाचित महापौर का हुआ स्वागत, चांदनी प्रकाश ने हथुआ मार्केट के विकास को लेकर की मांग

Chhapra:  समाजसेविका ई चान्दनी प्रकाश द्वारा छपरा नगर निगम के नव निर्वाचित महापौर लक्ष्मी नारायण गुप्ता के लिए स्वागत समारोह का आयोजन हथुआ मार्केट परिसर में किया गया।  इस दौरान चान्दनी प्रकाश के साथ अन्य दुकानदारों ने महापौर को सम्मानित किया। 

इस दौरान चान्दनी प्रकाश ने हथुआ मार्केट के दुकानदारों की समस्या को महापौर के समक्ष रखा और मार्केट के विकास को लेकर मांग की। श्रीमती प्रकाश ने नवनिर्वाचित मेयर से मांग करते हुए कहा कि हथुआ मार्केट में प्रत्येक दिन हज़ारो की तादाद में महिलाएं व पुरुष ख़रीदारी करने आते हैं, सालों से यह मार्केट बुनियादी सुविधाओं के आभाव में जूझ रहा है। मार्केट में महिलाओं का आगमन ज्यादा है यहां सबसे जरूरी है डिलक्स शौचालय का निर्माण करना। इसके अलावें उन्होंने मार्केट परिसर में पार्किंग की व्यवस्था, सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के अलावें टैक्स में राहत के लिए मांग की।

 

उन्होंने कहा कि मार्केट का सौंदर्यीकरण होगा तो यहां के दुकानदारों को फायदा होगा और व्यवसाय भी आगे बढ़ेगा। जिसके बाद नवनिर्वाचित महापौर लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने दुकानदारों की मांग को सुनते हुए उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। श्री नारायण ने कहा कि शहरवासियों ने छपरा के विकास के लिए उन्हें चुना है उनकी प्राथमिकता में लोगो की सभी समस्याओं को निबटाना है। उन्होंने कहा की शहर के लोगों की जो भी मांगें हैं उसे पूरा करने का हर सम्भव प्रयास व पहल किया जाएगा.

स्वागत कार्यक्रम के दौरान स्थानीय दुकानदारों के साथ -साथ कई लोग मौजूद रहे. इस अवसर पर स्थानीय दुकानदार दिलीप सिंह, पप्पू सिंह, आशीष माहेश्वरी, अजमेरी भाई, फिरोज आदिमौजूद रहे.

Exit mobile version