Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण में CPS ग्रुप के नए विद्यालय का हुआ उद्घाटन

जिले के निजिबा कल्याणपुर स्थित सीपीएस ग्रुप छपरा के अंतर्गत नए विद्यालय डॉ हरेन्द्र सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल, कल्याणपुर का विधिवत उद्घाटन किया गया. नवनिर्मित विद्यालय का उद्घाटन सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉ हरेन्द्र सिंह की माँ पाशपति देवी ने फीता काटकर किया. उद्घाटन समारोह में स्थानीय जनप्रतिनिधियों और शिक्षाविदो ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और सीपीएस ग्रुप के सराहनीय कार्य और डॉ हरेन्द्र सिंह के शैक्षणिक कार्य की प्रसंशा की.

कार्यक्रम में अपना सुभाशीष देने पहुचे कामेश्वर सिंह और समस्त जनप्रतिनिधयों और शिक्षाविदों को डॉ हरेन्द्र सिंह ने पुष्प गुच्छ और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया. कार्यक्रम में सीपीएस ग्रुप के छात्र छत्राओं ने अपने गायन और नृत्य कला से मौजूद  सबका मनमोहा और खूब वाहवाही लूटी.

अपने अभी भाषण में सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉ हरेन्द्र सिंह ने बताया कि यह विद्यालय अपने पूज्य पिताजी स्वर्गीय बाबू भरत सिंह की पुण्य स्मृति में आने वाले कई पीढ़ियों तक समाज मे शिक्षा का संचार करेगा. उन्होंने आम जनमानस और आगंतुक अतिथियों को आशा ही नही विश्वास दिलाया कि अब अच्छी शिक्षा के लिए छपरा और सिवान जाने की जरूरत नही पड़ेगी.

कार्यक्रम में मौजूद प्राचार्या अंजू सिंह, प्रबंधक विकाश कुमार सिंह, योगेंद्र पांडेय, कैलाशलती सिंह, मुरारी सिंह, उमा शंकर साहू के साथ अन्य गणमान्य अतिथि मौजूद थे. मंच संचालन अजीत सिंह ने किया.

Exit mobile version