Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: मछली खरीदने के विवाद मे कुदाल से मारकर अधेड़ व्यक्ति की हत्या

Chhapra: सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के घोरघट मझवलिया गांव में मछली खरीदने के विवाद में सुलझाने गए एक अधेड़ को कुदाल के पास से मार कर हत्या कर दिया.मृतक घोरघट गांव निवासी इमाम हसन बताया जाता है.घटना प्रतिशोध में मृतक के परिजनों ने अभियुक्त को मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया.घायल को मृतक के परिजनों ने उसके घर के अंदर बनकर दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह पूरे दलबल के साथ पहुच कर घायल को बड़ी मशक्कत से पुलिस की अभिरक्षा में इलाज के लिए मांझी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. घटना के समंध में बताया जाता है कि दो भाई मछली खरीदने को ले कर विवाद कर रहे थे। इसी बीच पड़ोसी इमाम हुसैन उन लोगों को समझाने लगे तभी मंटू चौधरी कुदाल के पास से मार कर हत्या कर दिया. हलाकी उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया. मृतक को 4 लड़का एवं 3 लड़की है. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.उधर घटना के बाद पुलिस पहुँच कर कैम्प कर रही है.मृतक के परिजन शव को नहीं उठने दिया.परिजन पुलिस अधीक्षक को घटना स्थल पर बुलाने की मांग को लेकर अड़े रहे।

चार थानों की पुलिस को बुलाना पड़ा

घटना के बाद तनाव को देखते हुए चार थानों की पुलिस को बुलाना पड़ा.एकमा सर्कल इंस्पेक्टर बालेश्वर राय,रिविलगंज थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान,दाउदपुर थानाध्यक्ष ,एकमा थानाध्यक्ष के अलावा बड़ी संख्या में जिला शस्त्र बल के जवान शामिल थे.घटना के बाद शव को उठाने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.परिजन शव को उठाने से मना कर दिया।चार थानों की पुलिस घटना स्थल पर कैम्प कर रही है।

Exit mobile version