Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: प्रेम प्रसंग में शादीेसुदा युवक की हत्या

छपरा: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजा छपरा में शनिवार की सुबह युवक लाश बरामद की गई. मृतक की पहचान राजा छपरा निवासी रामेश्वर भारती के 24 वर्षीय पुत्र मनोरंजन भारती के रूप में हुई. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. मृतक के पिता के अनुसार पिछले महीने उनका पुत्र मनोरंजन भारती एक लड़की को लेकर महाराष्ट्र भाग गया था.

उनका बेटा पहले से ही शादीशुदा था. उसके बाद भी गाँव की एक लड़की को लेकर भाग गया था. जिसके बाद कुछ दिन पहले वह उस लड़की को खैरा लेकर आया था और कहीं उसे किराये के मकान में रखा था. जिसके बाद गाँव की मुखिया कांति देवी ने देखा और लड़के लड़की को पकड़ लिया और इसकी सूचना लड़की के मां बाप को दी. जिसके बाद लड़की अपने घर चली गयी.

इस मामले को लेकर शुक्रवार को बल्लुटोला ग्राम में पंचयात बैठी थी. जिसमे लड़के को दोषी मानते हुए सरपंच द्वारा उसे फटकार लगाई गई थी. मृतक के पिता के अनुसार पंचायत खत्म होने के बाद उसका पुत्र शौच के लिए गया था. रात होने के बाद भी जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई. देर रात तक लड़के का कोई अता पता नहीं चला. जिसके बाद सुबह लड़के की लाश बरामद की गई. घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Exit mobile version