Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

गड़खा चौक पर सांसद ने चलाया स्वच्छता ही सेवा अभियान

गड़खा: सार्वजनिक स्थल पर महापुरुषों की प्रतिमा प्रतिष्ठा के साथ लगाई जाती है. जिसकी साफ सफाई होनी चाहिए. पीएम नरेन्द्र मोदी जी द्वारा शुरू किये गये स्वच्छता ही सेवा अभियान ने आज क्रांति का रूप ले लिया है. पीएम द्वारा शुरू किये गये स्वच्छता ही सेवा के इस महायज्ञ में देशवासी आहुति हेतु तत्पर है. उक्त बाते सारण लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजीव प्रताप रुडी ने गड़खा में आयोजित स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत स्वतंत्रता सेनानी अमर शहीद इन्द्रदेव जी की प्रतिमा की साफ-सफाई कर माल्यार्पण करने के पश्चात कही.

कार्यक्रम में पूर्व विधायक  ज्ञानचंद मांझी, मंडल अध्यक्ष  संजय सिंह समेत स्थानीय कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और सार्वजनिक स्थल पर सफाई अभियान चलाया.

श्री रुडी ने कहा कि सार्वजनिक चौक, चौराहों और वहां लगे महापुरुषों की प्रतिमा या अन्य स्मारक की भी सफाई स्वच्छता अभियान का अंग है. इसी के तहत गड़खा में अमर शहीद इन्द्रदेव जी की प्रतिमा को साफ कर माल्यार्पण किया गया. सांसद ने नागरिकों से स्वच्छता अभियान से जुड़ने की अपील की और कहा कि आइए हमसब मिलकर अपने गांव नगर के चौराहों और सार्वजनिक स्थलों को साफ-सुथरा रखें और इससे जुड़कर इसे घरों तक पहुंचाए.

Exit mobile version