Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पर्यवेक्षण गृह में होमगार्ड जवान की हत्या, एसपी ने बताया सुनियोजित साजिश

Chhapra: छपरा पर्यवेक्षण गृह में बड़ी वारदात हुई है। पर्यवेक्षण गृह में बाल कैदियों ने चाकू गोद कर एक होम गार्ड के जवान की हत्या कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बाल कैदियों ने होम गार्ड के जवान पर हमला कर दिया और उन्हें चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उनके चिल्लाने पर अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे और उन्हें गंभीर अवस्था में छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक होमगार्ड जवान का नाम चंद्रभूषण सिंह बताया जा रहा है। वे कोपा के रहने वाले बताए जाते हैं। 

इस घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँचें हैं। फिलहाल घटना की जांच चल रही है। एसपी डॉ गौरव मंगला ने बताया कि बाल कैदियों ने भागने  पर्यवेक्षण गृह से भागने कि सुनियोजित योजना के तहत हत्या की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल 45 बाल कैदी हैं जिनमें से घटना को अंजाम देने वालों को चिन्हित कर लिया गया है। हत्या में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया गया है।  

सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा लिया जा रहा है। वहीं डीआईजी सारण विकास कुमार ने घटना की जांच की बातें कहीं हैं।

वहीं दूसरी ओर गृहरक्षकों की हत्या के बाद गृहरक्षकों में आक्रोश है. दोनों घटना के बाद गृह रक्षा वाहिनी स्वयंसेवक संघ के जिला सचिव दीपक कुमार ने बताया कि यदि प्रशासन के द्वारा दिनों घटना में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तारी जल्द से जल्द नही कि जाती है तो इसके विरोध में सभी गृहरक्षक विधि व्यवस्था ड्यूटी छोड़ कर प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे.

   

Exit mobile version